सलमान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

Oh yes,this is the true story! cleanmediatoday.blogspot.com
        
सलमान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज 
क्लीन मीडिया संवाददाता 

कानपुर, 30 नवम्बर (सीएमसी) : फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा तथा अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आईआईटी कानपुर के एक पूर्व छात्र के साथ मारपीट और अभद्रता के आरोप में अदालत के आदेश पर यहां के काकादेव पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 सलमान खान 24 अगस्त 2011 को शहर में अपनी फिल्म बॉडीगार्ड के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में आए थे। इस कार्यक्रम में प्रवेश करने के दौरान आईआईटी के पूर्व छात्र ओमेन्द्र भारत उन्हें गांधी टोपी देने के लिए आगे बढ़े थे, लेकिन सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने ओमेन्द्र के साथ धक्कामुक्की की थी जिससे वह गिर पड़े थे। इस मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी न लिखने पर वह अदालत चले गए थे, जहां अदालत के दखल के बाद उनके मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई।
 कानपुर पुलिस के उपमहानिरीक्षक राजेश राय ने बताया कि मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत के आदेश पर फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके बाडीगार्ड शेरा तथा पांच छह अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ ओमेन्द्र की शिकायत पर काकादेव पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। ओमेन्द्र का आरोप है कि सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा तथा अन्य लोगों की मदद से उन्हें मारा और धक्का दिया था जिससे वह गिर पड़े थे।
 उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश से सलमान खान, शेरा और पांच या छह अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। अब इस मामले की जांच होगी और जांच के बाद अगर आरोप सही पाए गए तभी कोई कार्रवाई की जाएगी।